केजरीवाल का गणित : मोदी के खिलाफ बोले राहुल तो गिरफ्तार होंगे रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली. राहुल (गांधी) में हिम्मत नहीं है कि वो मोदी जी के ख़िलाफ़ कोई ख़ुलासा करे. जिस दिन वो ऐसा करेंगे, मोदीजी रॉबर्ट वाड्रा को गिरफ़्तार कर लेंगे.

यह विचार कांग्रेस के प्रथम परिवार के हमदर्द समझे जाने वाले अरविंद केजरीवाल के हैं जो उन्होंने ट्वीट के माध्यम से व्यक्त किए.

केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में खुलासा करने की हिम्मत नहीं है क्योंकि कांग्रेस उपाध्यक्ष को अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई का डर है.

केजरीवाल, राहुल की उस टिप्पणी पर बोल रहे थे जिसमें उन्होने कहा था कि वे लोकसभा में मोदी के व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के बारे में विस्तृत सूचना प्रस्तुत करना चाहते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे हैं.

दो दिन पहले केजरीवाल ने कहा था कि यदि राहुल के पास दस्तावेज हैं तो उन्हें मोदी का खुलासा करके दिखाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा इस तरह के मित्रवत मैच में संलिप्त हैं, लेकिन कोई खुलासा नहीं करते हैं.

केजरीवाल ने कई ट्वीट किए जिनमें से एक में लिखा, ‘अगर राहुल गांधी के पास वास्तव में ऐसे दस्तावेज हैं जो भ्रष्टाचार में मोदीजी की निजी लिप्तता साबित करते हों तो वह संसद के बाहर इनका खुलासा क्यों नहीं करते?’

उन्होंने आगे लिखा, ‘यह दोस्ताना मुकाबला है- भाजपा कहती है कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में उनके पास कांग्रेस के खिलाफ सबूत हैं और कांग्रेस कहती है कि सहारा-बिड़ला मामले में उनके पास भाजपा के खिलाफ सबूत हैं. लेकिन दोनों ही इनका खुलासा नहीं करते.’

इससे पहले केजरीवाल ने ट्विटर पर भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनके पास दस्तावेज हैं तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘बेनकाब’ करें.

मजेदार बात यह है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किस भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं और उनके पास मोदी के खिलाफ क्या सबूत हैं, इसकी जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं तक को नहीं है.

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने माना कि उन्होंने (राहुल ने) इसकी जानकारी हमसे साझा नहीं की है. ना मैंने उनसे पूछा और ना उन्होंने मुझे बताया.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY