राहुल बताएं प्रधानमंत्री से क्या डील करके आए हैं, केजरीवाल का सवाल

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है कि वे प्रधानमंत्री से हुई अपनी डील के बारे में बताएं.

शुक्रवार को राहुल ने किसानों के मुद्दे को लेकर एक प्रतिनिधि मण्डल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात कर ज्ञापन सौंपा था.

इस मुलाक़ात के बाद से विपक्षी दलों के बीच कांग्रेस अलग-थलग पड़ गई है. इसके चलते अधिकतर विपक्षी दलों ने कांग्रेस के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मुलाक़ात के कार्यक्रम से खुद को अलग कर लिया था.

वहीं केजरीवाल ने सबसे दूर की कौड़ी लाते हुए इस मुलाक़ात को विमुद्रीकरण और राजनीतिक चंदे से जोड़ दिया है.

केजरीवाल ने शनिवार को अपने सरकारी निवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल और मोदी के बीच क्या डील हुई है कि इस मुलाक़ात के बाद सरकार ने राजनीतिक पार्टियों के चंदों को जाँच से बाहर करने की घोषणा कर दी.

केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत भ्रष्टाचार की बात करने और उसके सबूत होने का दावा करने वाले राहुल गांधी मोदीजी से मिले और ये घोषणा हो गई. तो क्या दोनों के बीच कोई डील हुई है?

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने कहा था कि उनके पास प्रधानमंत्री मोदी के निजी भ्रष्टाचार के सबूत हैं. राहुल ने ये भी कहा था कि अगर वो संसद में बोलोंगे तो भूचाल आ जाएगा.

केजरीवाल ने कहा कि पहले राहुल नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार के सबूतों की बात करते हैं और उन्हीं से जाकर मिल लेते हैं. मैं राहुल से कहूंगा कि वो अपने पास मौजूद सबूतों को सार्वजनिक करें.

भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी के बाद जमकर लोगों का पैसा इकट्ठा किया है जिसे वो सफ़ेद करने जा रही है. हम पहले से ही प्रधानमंत्री की नीयत पर शक़ करते रहे हैं.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY