Coffee With D : अर्नब आ रहे फिल्म के हीरो बनकर!

coffee with d sunil grover as arnab goswami

जी हाँ अर्नब अब हीरो बनकर फिल्मों में आ रहे हैं. फिल्म में वो एक जर्नलिस्ट की ही भूमिका में है…

चौंकिए मत, फिल्म में किरदार का नाम अर्नब ही है और वो भी अर्नब गोस्वामी की तरह जर्नलिस्ट ही है. लेकिन अर्नब की भूमिका निभा रहे हैं जाने माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर.

अपने बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर जल्द ही एक बार फिर लोगों को हँसाने आ रहे हैं. जी हां हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर इस बार अपनी नयी फिल्म ‘कॉफ़ी विद डी’ को लेकर आ रहे हैं. फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में उनके साथ जाकिर हुसैन, दिपनिता शर्मा और अंजना सुखानी भी हैं.

फिल्म में वो एक टीवी जर्नलिस्ट बने हैं. उनका नाम अर्नब है. जो डॉन दाउद इब्राहीम का इंटरव्यू लेते हैं. इस मजेदार ट्रेलर में सुनील ग्रोवर से मजेदार सवाल पूछते हैं.

बता दें कि फिल्म में सुनील ग्रोवर ने फेमस न्यूज़ एंकर अर्नब गोस्वामी की कॉमेडी की है. फिल्म को विशाल मेहरा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अगले साल 6 जनवरी 2017 को रिलीज हो रही है.

सुनील ग्रोवर अभी हाल ही में आई फिल्म ‘बागी’ में बेहतरीन एक्टिंग की थी. फिल्म में उन्होंने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी. फिल्म में टाइगर श्राफ मुख्य अभिनेता थे. फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

https://www.youtube.com/watch?v=VkNf6TSfjfI

 

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY