पाकिस्तानी प्लेन क्रैश, गायक जुनैद जमशेद सहित 40 यात्री थे सवार

इस्लामाबाद. चितराल से इस्लामाबाद जा रहा पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक यात्री विमान फ्लाइट नंबर PK-661 एबटाबाद के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

पीआईए के इस विमान में 40 से अधिक यात्री सवार थे. बताया जाता है कि एबटाबाद के पास पहुंचने पर विमान का रडार से संपर्क टूट गया था.

इस प्लेन में पाकिस्तान के जाने-माने गायक जुनैद जमशेद के साथ उनकी पत्नी के भी होने की खबर है. वहीं, चितराल के डिप्टी कमिश्नर भी सवार थे.

पाकिस्तान रेडियो के मुताबिक यह हादसा हवेलियां इलाके के पाटोला गांव में हुआ है. हादसे वाली जगह के पास पाकिस्तान ऑर्डिनेंस फैक्टरी है. गांव के लोगों ने इसे गिरते देखा है.

पीआईए प्रवक्ता के मुताबिक विमान में 40 यात्री और 4-5 चालक दल के सदस्य शामिल थे.

फ्लाइट संख्‍या PK-661 ने चितराल से दोपहर 3.00 बजे उड़ान भरी थी. 4.30 बजे विमान का एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से संपर्क टूट गया.

चश्‍मदीदों के मुताबिक, उन्‍होंने हवेलियां की पहाडि़यों के पास से धुआं उठते देखा. राहत एवं बचाव दल को घटनास्‍थल पहुंचाया जा रहा है.

पाकिस्तान एयरलाइंस के प्रवक्ता दानियाल गिलानी ने बताता कि एटीआर-42 एयरक्रॉफ्ट को फ्लाइट पीके- 661 के तौर पर ऑपरेट किया जा रहा था और यह क्रैश हो गई.

उन्होंने कहा, यह प्लेन 10 साल पुराना था लेकिन अच्छी हालत में था. बचाव कार्य के लिए सभी तरह के संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY