रिटायरमेंट से 4 दिन पहले शरीफ को याद आया भारत से बदला लेना!

इस्लामाबाद. तय समय पर शराफत से रिटायरमेंट कबूल कर पाकिस्तान में अजूबा बने आर्मी चीफ राहिल शरीफ ने जाते-जाते सेना में जोश भरने की कोशिश की है.

बीते दिनों एलओसी पर भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के एक अफसर और दो सैनिकों के मारे गए थे.

इस पर पाकिस्तानी सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने खुफिया एजेंसी आईएसआई को आदेश दिया है कि उनकी रिटायरमेंट से पहले बदला लिया जाना चाहिए.

खुफिया रिपोर्ट के अनुसार राहिल शरीफ ने रावलपिंडी में सेना के कमांडरों के साथ बैठक की और उन्हें भारत के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया.

इससे पहले राहील शरीफ ने भारत को धमकाते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक किया तो भारत की पुश्तें इसे भुला नहीं पाएंगी.

राहिल शरीफ पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के नाम पर बने एक स्टेडियम के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे.

आगामी 29 नवंबर को रिटायर हो रहे पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने कहा, हमारी फौजें भारतीय सेना की किसी भी हरकत का जवाब देने की काबिलियत रखती हैं.

उल्लेखनीय है कि भारत ने उरी हमले के बाद सितंबर के आखिर में LoC पार कर सर्जिकल स्ट्राइक किया था. इसमें 50 से अधिक आतंकी मारे गए थे.

शरीफ ने कहा कि अगर पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक की तो भारत अपनी आने वाली पीढ़ियों को सिलेबस में पढ़ाएगा कि सर्जिकल स्ट्राइक के मायने क्या होते हैं.

राहील शरीफ ने एक बार फिर भारत के उस दावे को खारिज किया कि उसने पाक में सर्जिकल स्ट्राइक की थी.

राहिल शरीफ ने कहा कि पाकिस्तानी फौजें इंडियन आर्मी को सबक सिखाने की काबिलियत रखती हैं.

इस मौके पर राहिल शरीफ ने बताया कि 29 नवंबर को वो अपने पद से रिटायर हो जाएंगे और रिटायरमेंट के बाद शहीदों के परिवारों की बेहतरी के लिए काम करेंगे.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY