सैनिकों का सर काट ले गए पाकिस्तानी, आपकी मां ने क्या किया? राहुल से शाह का सवाल

आज़मगढ़. आजमगढ़ में परिवर्तन रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्र सरकार द्वारा बड़े नोट बंद किए जाने के फैसले के जरिए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा.

साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि राहुल ने सैनिकों की शहादत की तुलना खून की दलाली से की.

शाह ने कहा कि यूपीए शासनकाल में जब देश के जवानों के सिर पाकिस्तानी काटकर ले गए थे पाकिस्तानियों का आपकी माता ने क्या किया था.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने तो घर में घुसकर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

शाह के ख़ास निशाने पर बसपा अध्यक्ष मायावती रहीं. उन्होंने कहा कि 500 और 1000 के पुराने नोट बंद क्या हुए, बहनजी के चेहरे का तो रंग ही उड़ गया है.

उन्होंने अपनी पार्टी के लोगों को इस मामले में पाक-साफ़ बताते हुए कहा कि भाजपा के लोग मुस्करा रहे हैं क्योंकि हमारे पास काला धन है ही नहीं.

इसके साथ ही प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘सूबे में भू‍माफियाओं का राज है. यूपी में भाजपा की सरकार आएगी तो प्रदेश में एक भी भूमाफिया नहीं आएगा.’

साथ ही उन्होंने प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर किसानों को मुआवजा नहीं देने का आरोप लगाया.

शाह ने अपने भाषण में नोटबंदी के मसले पर विपक्षी दलों पर निशाना साधने के साथ केंद्र सरकार की इस मुहिम के फायदे भी गिनाए.

शाह ने कहा कि बड़े नोट बंद किए जाने से पाकिस्तान का भेजा हुआ जाली नोट एक झटके में बाहर हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी से आतंकवादियों, नक्सलियों, भ्रष्टाचारियों और काला बाजारियों का सारा धन बेकार हो गया.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी से महंगाई कम होगी और कालाबाजारी बंद हो जाएगी. केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के लिए 25000 रुपये बैंक से निकालने की इजाजत दे दी है.

आजमगढ़ रैली में भाषण के दौरान अमित शाह के निशाने पर यूपी की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी भी रही.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सी और डी श्रेणी में नौकरी सीधे इंटरव्यू के जरिये करने का ऐलान किया लेकिन यूपी की सपा सरकार ऐसा नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा, ‘इन्हें बेरोजगारी दूर नहीं करनी, इन्हें तो केवल जातिवाद करना है. हाल में चाचा भतीजा और पिताजी सभी झगड़े में व्यस्त थे. इन्हें प्रदेश की चिंता नहीं थी.

उन्होंने कहा, ‘केंद्र सरकार जो पैसा दे रही है, वो सपा सरकार नीचे नहीं पहुंचने दे रही है. सबसे ज्यादा गरीब पूर्वांचल में इसलिए भाजपा ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है.’

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY