सोशल पर वायरल : ‘केजरीवाल चोर है’ के नारे से घबरा कर भाग खड़े हुए दिल्ली CM

Kejriwal Chor Hai
Kejriwal Chor Hai

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल मोदी के नोट बंदी के निर्णय को लेकर जनता के बीच में हाथ में मोदी विरोधी एक तख्ती लिए इस मकसद से पहुँचते है कि वो जनता को मोदी के खिलाफ भड़का देंगे और अपनी राजनीति चमका लेंगे.

मोदी विरोध में अंधे हो चुके और नोटबंदी के बाद से बौखलाए हुए केजरीवाल ने जैसे ही कहा मेरे दिल्लीवालों भगवान मोदी को कभी माफ़ नहीं करेगा.

मैं आम आदमी हूँ आपका दर्द समझ रहा हूँ और मोदी ने आकाओं और अपने साथियों का पैसा सफ़ेद करवा लिया है. इतना सुनते ही भीड़ उग्र हो गई जिसकी शायद केजरीवाल को आशा नहीं थी.

भीड़ इस कदर उत्तेजित हो चुकी थी शायद केजरीवाल पर इस बार थप्पड़ों की भी बरसात हो ही जाती. इस पर केजरीवाल के सुरक्षा गार्ड ने उनका सर पकड़कर उन्हें गाड़ी में बिठा दिया जिससे कहीं बेक़ाबू भीड़ उन पर टूट ना पड़े क्यूँकि भीड़ का मोदी प्रेम और केजरीवाल के किए ग़ुस्सा देखते ही बन रहा था.

देश की जनता से अपील है कि नमो के समर्थन के लिए ऐसे समय में एकजुट होकर ये साबित करना है कि यदि कोई फैसला देश की भलाई के लिए लिया है तो हम सब उनके लिए किसी भी तकलीफ से गुजरने को तैयार है..

हमें ये सिद्ध करना है कि अब यदि किसी ने जनता को नमो के खिलाफ भड़काने का प्रयास किया या देश विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा दिया तो उसके साथ वही सुलूक किया जाएगा जो जनता ने केजरीवाल के साथ किया…

देखिये वीडियो में कैसे जनता ने केजरीवाल चोर है का नारा लगाते हुए उन्हें वहां से खदेड़ दिया….

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY