पीएम के खिलाफ अभद्र शब्द, मुलायम के ख़ास अमर सिंह पर साथी सहित केस दर्ज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ शहर कोतवाली में समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह और उनके अज्ञात दोस्त के खिलाफ प्रधानमंत्री को गाली देने का मामला दर्ज कराया गया है.

पिछले दिनों समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के ख़ास अमर सिंह का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके साथ खड़ा उनका एक दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कह रहा है.

वीडियो में अमर सिंह के साथ खड़ा वह शख्स पीएम के नोटबंदी के फैसले से नाराज है. लेकिन उसे रोकने की बजाए अमर सिंह खामोश हैं.

इस पूरे मामले में अपशब्द कहने वाले उस शख्स के साथ ही एसपी नेता अमर सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह ने आजमगढ़ की सदर कोतवाली में अमर सिंह के खिलाफ 66 आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार आई पी सिंह ने सपा महासचिव अमर सिंह पर आरोप लगाया उन्होंने अपने सहयोगी के साथ व्हाट्सएप्प पर पीएम मोदी को भद्दी-भद्दी गालियां दी है.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह की ओर से तहरीर के साथ एक वीडियो सीडी भी सौंपी गई है.

इसमें अमर सिंह अपने साथी से दिल्ली के एक होटल की लॉबी में पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. इसके बाद यह वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गई थी.

फुटेज में एक व्यक्ति प्रधानमंत्री को गाली दे रहा है लेकिन अमर सिंह उसे रोकने की बजाए खामोश खड़े मुस्करा रहे हैं.

fir-against-amar-singh-and-unknown-guy-for-abusing-pm-modi

बीजेपी प्रवक्ता ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा था कि पीएम ने देशहित में कार्य करते हुए 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपये के नोट को बंद करने की घोषणा की थी.

इसके बाद से कई विरोधी नेता, अपनी भड़ास निकालने के लिए सोशल मीडिया पर पीएम को अपशब्द कह रहे हैं.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY