बेमिसाल दोस्त साबित होंगे पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप

न्यूजर्सी. एक प्रमुख भारतीय अमेरिकी उद्योगपति और ट्रंप के घनघोर समर्थक ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बेमिसाल दोस्त साबित होंगे.

[‘मुझे पीएम मोदी के साथ काम करने का इंतज़ार’, नमो के मुरीद बने ट्रंप]

रिपब्लिकन हिंदू कोएलिशन के संस्थापक शलभ कुमार के मुताबिक़ इन दोनों के नेतृत्व में एक दशक से भी कम समय में भारत-अमेरिका व्यापार एक हजार अरब डॉलर वार्षिक तक पहुंच सकता है.

[पीएम मोदी की राह पर ट्रंप, नहीं लेंगे कोई छुट्टी]

ट्रंप की चुनावी जीत के बाद शलभ कुमार ने उनके सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में ट्रंप की आश्चर्यजनक जीत को दूसरी दिवाली बताया.

शलभ कुमार ने कहा, मुझे कोई संदेह नहीं है कि ट्रंप सरकार और मोदी सरकार अच्छी दोस्त होंगी और दोनों नेता विश्व नेतृत्व के इतिहास में बेमिसाल दोस्त होंगे.

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि ट्रंप दो कार्यकाल के लिए राष्ट्रपति होंगे और मोदी सरकार को भी दूसरा कार्यकाल मिलेगा, ऐसे में दोनों नेता विश्व मंच पर कम से कम आठ साल एक साथ काम करेंगे.

द्विपक्षीय आर्थिक सहयोग में दृढ़ वृद्धि का हवाला देते हुए कुमार ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि ट्रंप सरकार और मोदी सरकार के तहत भारत और अमेरिका का व्यापार अगले आठ सालों में एक हजार अरब डालर वार्षिक तक पहुंच जाएगा.

शलभ कुमार ने पिछले महीने न्यूजर्सी में एक रैली का आयोजन किया था जहां पहुंचे ट्रंप ने कहा था वह हिंदुओं और भारत के प्रशंसक हैं.

उन्होंने विश्वास प्रकट किया कि ट्रंप प्रशासन मजबूत कानून बनायेगा जिससे अपने अमेरिका ग्रीन कार्ड और कानूनी निवास परमिट का कानूनी तरीके से बाट जोह रहे हजारों भारतीयों को लाभ मिलेगा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY