वीडियो : कर्नाटक से पीएम मोदी लाइव

बेलगाम. बीती रात ही जापान दौरे से लौटे कर्मयोगी नरेंद्र मोदी रविवार को जनसभाओं को संबोधित करने निकल पड़े.

फिलहाल वे कर्नाटक के बेलगाम में एक जन सभा को संबोधित कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने गोवा में एक सभा की.

गोवा में कालेधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ शब्‍दों में कहा कि भ्रष्‍टाचार और कालेधन के खिलाफ उनके कदम अभी थमने वाले नहीं है.

पीएम बोले कि मेरे दिमाग में और भी कई प्‍लान हैं जो 30 दिसंबर के बाद भी जारी रहेंगे. मैं यहीं रूकने वाला नहीं हूं मेरे दिमाग में कालेधन वालों के लिए और भी प्‍लान हैं.

पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि जरूरत पड़ी तो में 1 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देकर इन कालेधन वालों का हिसाब करवाऊंगा.

पीएम ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा कदम है. 10 महीने से मैं इसके पीछे लगा था. मैंने आपसे 50 दिन का वक्‍त मांगा है मुझे बस 30 दिसंबर तक का वक्‍त दे दो.

भाषण की शुरुआत में मोदी भावुक हो गए और कहा कि मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं, मैंने देश के लिए घर, परिवार सब छोड़ दिया. मैंने अपना सबकुछ देश के नाम कर दिया है. यह कहते-कहते पीएम का गला भर आया और वो कुछ देर के लिए रूक गए.

उन्होंने आश्वस्त किया कि 30 दिसंबर के बाद सब ठीक होगा, इसके बाद भी अगर कोई कमी रह जाए, मेरी कोई गलती रह जाए या फिर मेरा गलत इरादा दिखे तो जिस चौराहे पर बोलो खड़ा रहूंगा. आपने जैसा हिंदूस्‍तान चाहा है वैसा हिंदूस्‍तान दूंगा, सिर्फ 50 दिन का कष्‍ट है.

पीएम बोले कि मैने यह कदम देश के गरीबों के लिए उठाया है. देश में ईमानदार लोगों की कमी नहीं है, मैं जानता हूं कि मैंने कैसे कैसे लोगों से लड़ाई मोल ली है. वो लोग मुझे बर्बाद करके रहेंगे, मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे, उन्हें जो करना है करें बस आप 50 दिन तक मेरी मदद कीजिए.

उन्‍होंने कहा कि जब कालेधन पर रोक लगाने की बात आई तो कई सांसद, नेता और पहचान वाले आए और बोले कि ज्‍वेलरी खरीदने पर पैन कार्ड जरूरी मत किजीए. यह सरकार भ्रष्‍टाचार के खिलाफ बनी थी. अब हम बेनामी संपत्ति रखने वालों पर हमला बोलेंगे. हमने बहुत बड़ा सिक्रेट ऑपरेशन किया. यह कदम देश का सितारा चमकाने के लिए उठाया गया.

इससे पहले पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर भी तीखा हमला बोला और कहा कि जो लोग 2जी, कोयला घोटाला और दूसरे मामलों के घोटालेबाज हैं वो भी 4000 रुपए के नोट बदलवाने बैंक की लाइन में खड़े हो गए.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY