सोशल पर वायरल : #Tarkariwali पर फ़िदा ट्विटर

काठमांडू. पाकिस्तान के एक खूबसूरत चाय वाले के दुनिया भर में चर्चाओं के केंद्र में आने में बाद नेपाल की एक ‘तरकारीवाली’ अपनी सुंदरता के लिए चर्चाओं में है.

nepal-kusum-shreshth-3

उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गयी हैं जिनमें उसने सब्जियों की टोकरी उठा रखी है.

गोरखा जिले की रहने वाली 18 साल की कुसुम श्रेष्ठ ने स्थानीय बाजार में सब्जियों की टोकरी उठा रखी थी जब उसकी तस्वीरें ली गयीं.

nepal-kusum-shreshth-2

वह 11वीं कक्षा की छात्रा है और उसके पिता एक सब्जी विक्रेता हैं. फोटोग्राफर ने जब उसकी तस्वीरें ऑनलाइन डालीं तो ‘तरकारीवाली’ और ‘सब्जीवाली’ हैशटैग के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं.

कुसुम ने एक समाचार एजेंसी से कहा कि वह पास के चितवन जिले में पढ़ती है और कॉलेज की छुट्टियों में अपने माता पिता की मदद कर रही थी जब वे तस्वीरें ली गयीं.

फोटोग्राफर रूपचंद्र महारजन ने एक नेपाली ब्लॉग ‘गुंद्रुक पोस्ट’ से कहा कि उन्होंने गोरखा और चितवन के बीच बने एक पुल पर कुसुम की तस्वीरें लीं.

कुसुम ने कहा कि उसे उसकी एक दोस्त से इन तस्वीरों के बारे में पता चला. उसके पिता नारायण श्रेष्ठ ने कहा कि किसने सोचा था कि उनकी बेटी को इतनी चर्चा मिलेंगी.

उन्होंने कहा कि कुसुम एक शर्मीली लड़की है और बहुत कम बोलती है. वह प्रबंधन की पढ़ाई कर रही है, हालांकि वह नर्स बनना चाहती है.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY