रैली में पिस्तौल की आशंका से हड़कंप, सीक्रेट एजेंट्स ने ट्रंप को सुरक्षित निकाला

trump-reno-nevada

नेवादा. अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की सभा में शनिवार शाम (भारतीय समयानुसार रविवार सुबह) अफरातफरी मच गई और ट्रंप को सुरक्षा कर्मियों द्वारा सुरक्षित जगह ले जाया गया.

ट्रंप नेवादा के रेनो में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी वहां भीड़ में किसी ने अपने पास बंदूक होने की बात कही. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

रैली में बंदूकधारी के घुस आने की आशंका से सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स ने ट्रंप को चारों तरफ से घेर लिया और उन्‍हें मंच से उतारकर सुरक्षित जगह पर लेकर चले गए.

एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया. हालांकि सीक्रेट सर्विस ने बताया रैली में किसी के पास कोई हथियार नहीं मिला है.

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति पद के चुनाव 8 नवंबर को हैं. इसमें रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलेरी क्लिंटन आमने-सामने हैं.

सुरक्षा एजेंसियों ने उस शख्‍स की तलाशी ली जिस पर बंदूक रखने का शक था. उसके पास से बंदूक नहीं मिला. उस शख्‍स को पूछताछ के लिए स्‍थानीय पुलिस के हाथों सौंप दिया गया.

इसके कुछ देर बाद ट्रंप फिर से जनता के सामने आए और उन्‍होंने कहा, ‘किसी ने नहीं कहा कि यह हमारे लिए आसान होगा लेकिन हम नहीं रुकेंगे, कभी भी नहीं रुकेंगे.

ट्रंप ने कहा, मैं सीक्रिट सर्विस को धन्‍यवाद देना चाहता हूं. ये लोग जबर्दस्‍त हैं. अपने काम के लिए इनको पर्याप्‍त क्रेडिट नहीं मिलता. निश्चित रूप से ये लोग जबर्दस्‍त हैं.

ट्रंप ने कहा कि अमेरिका को फिर से सुरक्षित और शानदार बनाने में उन्हें कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों को सहयोग के लिए धन्यवाद कहा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY