केजरीवाल ने दिखाए अपने संस्कार, बोले- ‘बीजेपी वाले तो अपने बाप के भी नहीं’

Arvind Kejriwal
file photo

नई दिल्ली. दिल्ली की जनता ने जिस आदमी को मुख्यमंत्री के पद पर बैठाया, उसने अपनी भाषा के माध्यम से जनता को अपने घर से मिले संस्कारों से परिचित कराया है.

दिल्ली का मुख्यमंत्री, केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं के लिए कहता है कि ‘ये लोग तो अपने बाप के भी नहीं’.

जेएनयू में छात्रो को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बीजेपी को लेकर यह आपत्तिजनक बयान दिया है.

खुद को अन्ना हजारे का शागिर्द कहने वाले केजरीवाल ने छात्रों के बीच कहा, ‘ये पार्टी किसी के लिए ईमानदार नहीं है. बीजेपी वाले किसी हिंदू के सगे नहीं, ये तो अपने बाप के भी नहीं हैं.’

केजरीवाल जेएनयू से गायब छात्र नजीब अहमद के लिए आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे.

केजरीवाल के अलावा कांग्रेस और माकपा के नेता भी जेएनयू परिसर में पहुंचे. इनमें शशि थरूर और प्रकाश करात भी शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल ने कहा, ‘पुलिस ने कोई जांच नहीं की. साफ है कि ये देश बीजेपी, आरएसएस और एबीवीपी की गुंडागर्दी के अधीन हो गया है.’

केजरीवाल ने कहा कि अगर एबीवीपी इसमें शामिल है तो दिल्ली पुलिस कभी सही जांच नहीं करेगी.

जेएनयू छात्र नजीब अहमद परिसर से काफी वक्त से गायब है. पुलिस उस पड़ोसी राज्यों में भी ढूंढ़ रही है. लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है.

बीते सोमवार को नजीब की मां और अन्य रिश्तेदारों ने केजरीवाल से मुलाकात की थी. केजरीवाल ने परिवार को मदद का आश्वासन दिया था.

जेएनयू के एमएससी बायोटेक्नोलॉजी के प्रथम वर्ष का छात्र नजीब 15 अक्तूबर से लापता हैं. अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है.

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी नजीब के लिए इंसाफ की मांग करते हुए कहा, इस मामले की बारीकी से पड़ताल करने की जरूरत है. पुलिस और यूनिवर्सिटी साथ मिलकर काम करें.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY