NDTV से विक्रम चंद्रा के बाद Times Now से अर्णब गोस्वामी का इस्तीफा

arnab-goswami-times-now

मुम्बई. प्रख्यात टीवी पत्रकार और टाइम्‍स नाओ के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्‍वामी ने टाइम्‍स ग्रुप छोड़ने का एलान कर दिया है.

उल्लेखनीय है कि अर्णब के इस ऐलान से कुछ दिनों पहले ही मीडिया जगत के एक और मशहूर नाम, विक्रम चंद्रा ने भी एनडीटीवी के सीईओ और कार्यकारी निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया था.

अर्णब के इस एलान के जानकार लोगों का कहना है कि उन्‍होंने नया चैनल लाने का इशारा किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया समूह के टाइम्स नाओ और ईटी नाओ चैनलों के लिए अर्णब गोस्वामी प्रसिडेंट-न्यूज के पद पर कार्यरत थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्णब ने जिस एडिटोरियल बैठक में टाइम्‍स ग्रुप छोड़ने का एलान किया उस समय मुंबई ब्‍यूरो के सभी कर्मचारी मौजूद थे.

एक खबर के अनुसार टाइम्‍स ग्रुप की एडिटोरियल बैठक के दौरान अर्णब ने कहा, ‘स्‍वतंत्र मीडिया आने वाले समय में कामयाब होने वाला है. खेल अब शुरू हुआ है.’

बताया जाता है कि मीटिंग के दौरान अर्णब ने एक घंटे के अपने भाषण में कम से कम 15 बार ‘खेल अब शुरू हुआ है’ कहा.

बताया जा रहा है कि अर्णब पिछले छह महीने से दूसरे ग्रुप के साथ मिलकर नया टीवी चैनल लॉन्‍च करने और डिजिटल न्‍यूज पोर्टल लाने पर बात कर रहे थे.

सूत्रों के अनुसार अर्णब ने बताया कि उनका नया प्रोजेक्‍ट बीबीसी और सीएनएन के लिए कड़ी चुनौती साबित होगा.

अर्णब को पिछले दिनों चरमपंथी संगठनों की ओर से धमकी भी मिली थी जिसके बाद उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश जारी किया गया था.

टाइम्स नाओ चैनल का पर्याय बन चुके अर्णब गोस्वामी के बिना अब टाइम्स नाओ के लिए अंग्रेज़ी टीवी न्यूज़ चैनलों की दुनिया में अपनी बादशाहत कायम रख पाना नामुमकिन होगा.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY