काटजू की ठाकरे की पार्टी को चुनौती, बहादुर हो तो मेरे पास आओ, डंडा लेकर कर रहा हूं इंतजार

नई दिल्ली. करण जौहर के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कण्डेय काटजू उतर आए हैं. राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का विरोध कर रही है.

katju-tweet-1

जस्टिस काटजू ने उन्हें चुनौती देते हुए अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा है, ‘एमएनएस कार्यकर्ता असहाय लोगों पर हमला क्यो करते हैं? अगर तुम बहादुर हो तो मेरे पास आओ. मैं डंडा लेकर बड़ी बेसब्री से तुम्हारा इंतजार कर रहा हूं.’

katju-tweet-2

गौरतलब है कि उड़ी हमले के बाद एमएनएस और शिवसेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी.

एमएनएस ने साथ ही कहा था कि जिस भी मूवी में पाकिस्तानी कलाकार काम करेंगे, वह मूवी वे रिलीज नहीं होंने देंगे.

katju-tweet-3

उपरोक्त ट्वीट के अलावा भी जस्टिस काट्जू ने बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पर तीखा प्रहार करते हुए कई ट्वीट किए.

काट्जू ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, मनसे के कार्यकर्ता गुंडे हैं, जिन्होंने अरब सागर का खारा पानी ही चखा है. मैं इलाहाबादी गुंडा हूं, जिसने संगम का पानी पिया है.

करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी हैं. इसके चलते एमएनएस फिल्म का विरोध कर रही है. एमएनएस का कहना है कि वह करण जौहर की फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी.

इससे जस्टिस काटजू ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी देने पर भी राज ठाकरे की पार्टी की निंदा की थी.

काटजू ने लोगों को सलाह दी थी कि जो भी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दे, उनके खिलाफ पीआईएल दायर की जाए, इसमें उन्होंने कानूनी सलाह देने की इच्छा भी जाहिर की थी.

Comments

comments

loading...

LEAVE A REPLY